Madhu Arora's Appointment in BSNL: भारत सरकार के विशेष सचिव के रैंक और ग्रेड के साथ दूरसंचार विभाग के सलाहकार के रूप में मधु अरोरा की हुई नियुक्ति

1986 आईटीएस बैच की टॉपर हैं श्रीमती मधु अरोड़ा, अपने 2.5 साल के कार्यकाल में पश्चिम बंगाल सर्कल में ला दी क्रांति
 
 | 
Madhu Arora

Madhu Arora's Appointment in BSNL: ​​​​​​​श्रीमती मधु अरोड़ा, आईटीएस मुख्य महाप्रबंधक, दूरसंचार- पश्चिम बंगाल सर्कल, को एसीसी द्वारा भारत सरकार के विशेष सचिव के रैंक और ग्रेड के साथ दूरसंचार विभाग में सलाहकार के रूप में नियुक्त किया गया है। श्रीमती मधु अरोड़ा 1986 आईटीएस बैच की टॉपर हैं। उन्होंने अपने 2.5 साल के कार्यकाल में पश्चिम बंगाल सर्कल में क्रांति ला दी। पश्चिम बंगाल सर्कल, जो पहले प्रदर्शन के मामले में निचले 4-5 सर्कल में था, उनके सीजीएम- टेलीकॉम पश्चिम बंगाल के रूप में कार्यभार संभालने के बाद लगातार शीर्ष 5 सर्कल में स्थान बना हुआ है।

बताया गया है कि श्रीमती मधु अरोड़ा का 35 साल का करियर और उत्कृष्ट शैक्षणिक उपलब्धियां हैं, जिसमें दसवीं कक्षा के सीबीएसई बोर्ड टेस्ट में मेरिट सूची में स्थान और आईटीएस 1986 बैच की टॉपर शामिल हैं। उन्होंने दिल्ली कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग से इलेक्ट्रॉनिक्स और संचार में डिग्री, क्वींसलैंड विश्वविद्यालय से एमबीए और दिल्ली विश्वविद्यालय के कैंपस लॉ सेंटर से एलएलबी की डिग्री हासिल की है, इन सभी में उन्हें शीर्ष रैंकिंग मिली।

नोडल प्रिंसिपल जीएम के रूप में, श्रीमती मधु अरोड़ा ने बीएसएनएल की बिजनेस लाइन के पुनर्गठन में महत्वपूर्ण योगदान दिया। एक जीवंत, प्रेरित और सहानुभूतिपूर्ण नेतृत्व के रूप में पहचानी जाने वाली, उन्हें निकट भविष्य में भारत सरकार के सचिव के पद और ग्रेड में सदस्य प्रौद्योगिकी के रूप में विचाराधीन माना जा रहा है।