Air India Discount: एयर इंडिया ने दी गुड न्यूज, मात्र 883 रुपए में कोई भी ले सकता है हवाई यात्रा का मजा 

यात्रियों को आज तक की सबसे बड़ी छूट देने का दावा 

 
टाटा की किफायती एयरलाइन एयर इंडिया एक्सप्रेस ने हवाई सफर करने वाले यात्रियों को गुड न्यूज दी है। एयर इंडिया एक्सप्रेस की बिगेस्ट एवर स्प्लैश सेल के तहत ग्राहक सस्ते में हवाई सफर कर सकते हैं। एयर इंडिया एक्सप्रेस की नई सेल के तहत कंपनी की वेबसाइट और एयर इंडिया एक्सप्रेस मोबाइल ऐप से छूट के साथ पलाइट बुकिंग की जा सकती है।

एयर इंडिया द्वारा शेयर की गई जानकारी के मुतबिक, 28 जून तक बुक होने वाले टिकटं पर यात्रियों को 30 सितंबर 2024 तक यात्रा करनी होगी। वेबसाइट और ऐप दोनों से बुकिंग करने पर ग्राहक एक्सप्रेस लाइट के तहत 883 रुपए की शुरुआती किराए पर टिकट खरीद सकते हैं। जबकि दूसरे बुकिंग चैनल के जरिए एक्सप्रेस वैल्यू किराया 1,096 रुपए से शुरू होता है।


 

ऐसे मिलेगा जीरो स्पेशल डिस्काउंट
एयर इंडिया एक्सप्रेस की वेबसाइट के जरिए बुकिंग करने पर ग्राहकों को स्पेशल डिस्काउंट के साथ हाल चेक-इन बैगेज एक्सप्रेस लाइट किराया का एक्सक्लूसिव एक्सेस मिलेगा। एक्सप्रेस लाइट के साथ ग्राहक बिना किसी फीस के अतिरिक्त 3 किलो केबिन बैगेज का फायदा भी ले सकते हैं। वहीं घरेलू फ्लाइट में 15 किलो चेक-इन बैगेज को 1000 और इंटरनेशनल फ्लाइट में 30 किलो बैगेज को 1300  रुपए में ले जा सकते हैं।

एयर इंडिया एक्सप्रेस लॉयल्टी मेंबर्स को एयरलाइन की वेबसाइट पर 100-400 रुपये का एक्सक्लूसिव डिस्काउंट, 8 प्रतिशत तक न्यूक्वाइंस जैसे इसके अलावा बिजनेस प्रतिशत छूट जैसे शानदार ऑफर्स भी मिलते हैं। कंपनी का कहना है कि लॉयल्टी मेंबर्स के अलावा छात्र, सीनियर सिटीजन, एसएमईएस, डॉक्टर और नर्स व सैना के जवान और उनके डिपेंडेंट खंपनी की वेबसाइट और ऐप से स्पेशल डिस्काउंट पर टिकट बुक कर सकते हैं।

एयर इंडिया एक्सप्रेस की बात करें तो यह टाटा की एयरलाइन एयर इंडिया की सब्सिडियरी कंपनी है। यह किफायती एयरलाइन दिनभर में 380 फ्लाइट ऑपरेट करती हैं। कंपनी फिलहाल 31 घरेलू और 14 अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर अपनी उड़ाने ऑपरेट कर रही है। एयर इंडिया एक्सप्रेस के बेड़े में फिलहाल 75 एयरक्राफ्ट हैं जिनमें 47 बोइंग 737एस और 28 एयरबस ए320एस हैं।