elon musk बोले -कोई मुझे गोली मार सकता है, जताया जान का खतरा

गुड मॉर्निंग डिजिटल। सानफ्रांसिस्को।ट्विटर का नया बॉस बनने के बाद से एलन मस्क रोज तरह-तरह की बातों को लेकर चर्चाओं में हैं। उनका ताजा बयान चौंकाने वाला है। एक ट्वीट में उन्होंने दावा किया कि उनके साथ कुछ बुरा हो सकता है। कोई उन्हें गोली मार सकता है। इसलिए वो ओपन कार में नहीं घूमेंगे।
 

गुड मॉर्निंग डिजिटल।
सानफ्रांसिस्को।ट्विटर का नया बॉस बनने के बाद से एलन मस्क रोज तरह-तरह की बातों को लेकर चर्चाओं में हैं। उनका ताजा बयान चौंकाने वाला है। एक ट्वीट में उन्होंने दावा किया कि उनके साथ कुछ बुरा हो सकता है। कोई उन्हें गोली मार सकता है। इसलिए वो ओपन कार में नहीं घूमेंगे।

एलन मस्क ने दावा किया कि उनके साथ कुछ बुरा होने या यहां तक ​​​​कि गोली मारे जाने का जोखिम है। ट्विटर पर दो घंटे की लंबी ऑडियो चैट में मस्क ने कहा कि वह सुनिश्चित करेंगे कि वह कोई ओपन एयर कार में न घूमे।

ट्विटर स्पेस पर तकरीबन दो घंटे के सवाल-जवाब वाले ऑडियो चैट में एलन मस्क ने चौंकाने वाला खुलासा किया। उन्होंने अपनी जान का खतरा जताया है। कहा कि आशा है कि वे ऐसा नहीं करेंगे। भाग्य भी उनके हालात पर मुस्कुरा रहा है। इसलिए वह यह सुनिश्चित करेंगे कि खुले तौर पर घूमने पर रिस्क ज्यादा है।

गौरतलब है कि एलन मस्क ने ट्विटर की कमान संभालने के बाद बड़े पैमाने पर कंपनी में छंटनी की है। इसका उन्हें सोशल मीडिया पर विरोध भी झेलना पड़ा। विदेशी मीडिया खबरों के अनुसार, मस्क को ट्विटर कंपनी में ही कर्मचारियों की आलोचना भी झेलनी पड़ी थी। कर्मचारियों ने मस्क पर कंपनी का माहौल खराब करने तक का आरोप लगाया था।

ट्विटर पर भविष्य की योजना
ट्विटर स्पेस पर चर्चा के दौरान, मस्क ने टेस्ला और स्पेसएक्स में फ्री स्पीच के महत्व और ट्विटर के लिए उनकी भविष्य की योजना के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि हम सिर्फ एक ऐसा भविष्य चाहते हैं जहां हमारे लिए उत्पीड़न का कारण न हो। ऐसा प्लेटफॉर्म मौजूद हो जहां हमारी बातों को दबाया नहीं जा सके। हम खुले तौर पर बिना किसी डर के कह सके। एलन मस्क ने आगे कहा, “जब तक आप वास्तव में किसी और को नुकसान नहीं पहुंचा रहे हैं, तब तक आपको वह कहने की अनुमति दी जानी चाहिए जो आप चाहते हैं।”