New Brand of KJS cement: केजेएस सीमेन्ट का नया ब्रांड PRR प्लस लांच, चेयरमैन बोले- आज साकार हुआ सपना 

 चेयरमैन पवन अहलूवालिया ने कहा- सदियों के लिए टिकने वाला सीमेंट बनाने की थी चाह

 

सतना जिले में स्थित केजेएस सीमेंट मैहर ने आज एक अतिउन्नत किस्म का सीमेन्ट लान्च किया। इस अवसर पर केजेएस परिसर में आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए चेयरमैन पवन अहलूवालिया ने कहा कि मेरा एक सपना था कि जब मैं सीमेन्ट प्लांट लगाऊं तो एक ऐसा सीमेन्ट बनाऊं जो सदियों के लिए हो। आज मेरा वह सपना कंपनी के इंजीनियर्स और कामगारों की कुशल टीम ने अपने कई महीनों के अनुसंधान एवं प्रयोग के बाद साकार कर दिखाया है। मैं इस टीम को हृदय से बधाई देता हूं और अभिनंदन कर रहा हूं। 

11 ट्रकों को किया गया रवाना 
समारोह में केजेएस के इस नए ब्रांड पीआरआर प्लस की लॉन्चिंग के दौरान इस सीमेंट से लदे सजे-धजे 11 ट्रकों को रवाना किया गया । चेयरमैन पवन अहलूवालिया और डायरेक्टर शिवांगिनी अहलूवालिया ने इन ट्रकों का पूजन कर इन्हें झंडी दिखाई। 


केजेएस की ख्याति में चार चांद लगाएगा यह ब्रांड 
इस अवसर पर आकर्षक आतिशबाजी का प्रदर्शन भी समारोह स्थल पर किया गया। मुख्य विपणन अधिकारी टी.सी. जैन ने कहा कि केजेएस ने अपनी स्थापना काल से ही अपने गुणवत्तापूर्ण उत्पादन से बाजार में गहरी पैठ बनाई है। आज लोकार्पित ब्रांड उस ख्याति पर चार चांद लगाएगा । श्री जैन ने कहा कि इस सीमेंट की लोना मुक्त कांक्रीट, प्लास्टर एवं मार्टर का निर्माण करने वाली क्षमता बाजार में एक नई पहचान बनाएगी । इस सीमेंट की सबसे बड़ी खासियत है लैमिनेटेड पॉली प्रोपीलीन बैग जो सीमेन्ट को लंबे अरसे तक सुरक्षित एवं संरक्षित रखेगा।

अधिकारी-कर्मचारी रहे मौजूद 
नए ब्रांड की लॉन्चिंग के अवसर पर चेयरमैन सहित सभी प्रमुख कंपनी अधिकारी एवं विपणन विभाग के सभी महाप्रबंधक बी.के.त्रिपाठी, दिनेश गुप्ता, प्रदीप श्रीवास्तव, जितेंद्र बहादुर सिंह गौतम, जलज कुमार शर्मा, मो.अबरार एवं पूर्णकालिक निदेशक के.एस.सिंघवी,  टेक्निकल हेड आर.के.वर्मा, लॉजिस्टिक हेड विपिन कुमार सिंह पुंढीर, वित्त प्रमुख सत्येन्द्र राय, प्रोसेस प्रमुख ए. के. सिंह, एचआर प्रमुख एस.के. सिंह, महाप्रबंधक राजेश शर्मा, विवेक मिश्रा, पीयूष त्रिपाठी एवं जनसंपर्क अधिकारी निरंजन शर्मा की उपस्थिति उल्लेखनीय रही।