Satna News: स्पा सेंटर में पकड़ाई लड़कियों ने कोर्ट में कहा- नौकरी करने आई थीं, प्लीज जाने दें घर

मंगलवार रात सतना पुलिस ने बुद्धा स्पा सेंटर में दबिश देकर आपत्तिजनक हालत में युवक-युवतियों को किया था गिरफ्तार 

 

सतना पुलिस ने मंगलवार की रात स्पा सेंटर में दबिश देकर कई युवतियों को पकड़ा था। जिसके बाद बुधवार को  छापामारी में पकड़ी गई युवतियों को पुलिस ने एसडीएम की अदालत में पेश किया गया। अदालत में युवतियों ने बताया कि वह बाहर के राज्यों से यहां नौकरी करने पहुंची थीं। जिसके बाद उन्हें उनके घर जाने की इजाजत दे दी गई। जानकारी के अनुसार  पकड़ी गई युवतियों में से एक सिक्किम, एक पश्चिम बंगाल जबकि तीसरी सतना जिले के नागौद क्षेत्र की रहने वाली थी।

 युवतियों ने अदालत में अपने बयान दर्ज कराते हुए कहा कि वे यहां 15- 15 हजार रुपए के मासिक वेतन पर नौकरी करने आई थीं। संचालक अंकुर प्रजापति ने उन्हें बताया था कि उसका कारोबार लाइसेंसी है। उन्होंने देह व्यापार से इंकार करते हुए कहा कि उन पर कोई जोर जबरदस्ती नहीं की गई। वे अब अपने घर वापस जाना चाहती हैं। तीनों बालिग थीं, लिहाजा अदालत ने उनके बयान दर्ज करने के बाद उन्हें घर जाने की इजाजत दे दी।

बता दें कि शहर के उमरी स्थित बुद्धा स्पा सेंटर में सतना पुलिस की टीम ने दबिश देकर मंगलवार की रात तीन युवकों और तीन युवतियों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था। स्पा सेंटर में पुलिस के हाथ आए युवकों में जोंटी गोयल निवासी चंडीगढ़, अजय खरे निवासी पन्ना और शुभम निवासी कोठी के नाम सामने आए हैं। इनके अलावा संचालक अंकुर प्रजापति निवासी रीवा और शुभम केवट निवासी झिन्ना रामनगर को पुलिस ने गिरफ्तार किया था।

ब स्पा सेंटर में पकड़ी गई तीनो युवतियों में से दो तलाकशुदा हैं जबकि एक विधवा है। उसके पति का निधन 4 वर्ष पहले हो चुका है। उसके दो छोटे बच्चे भी हैं। जब पुलिस ने उसे अदालत में पेश किया तो उसके बच्चे भी साथ आए। सिक्किम और कोलकाता से आई युवतियों ने भी अदालत को बताया कि वे भी एक- एक बच्चों की मां हैं। बच्चे कोलकाता में हैं। बताया जाता है कि सिक्किम की युवती पिछले कई महीने से बुद्धा स्पा सेंटर में काम कर रही थी जबकि कोलकाता वाली 3 दिन पहले ही आई थीं।