Maihar News: वर्दी में रिवाल्वर लटकाए ASI ने लेडी डांसर के साथ लगाए ठुमके, एसपी ने किया सस्पेंड

 3 वीडियो वायरल होने के बाद मैहर एसपी सुधीर अग्रवाल ने लिया एक्शन, गठित की जांच टीम 

 

मैहर। एएसआई को लेडी डांसर के साथ सरेआम ठुमके लगाना महंगा पड़ गया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक ने एएसआई को न केवल सस्पेंड कर दिया बल्कि एक जांच टीम भी बैठा दी जो पूरी मामले की तह तक जांच कर रिपोर्ट सबमिट करेगा। पूरा मामला मैहर जिले का है। जहां के रामनगर थाने में पदस्थ एएसआई ने वर्दी में लेडी डांसर के साथ ठुमके लगाए। वहां मौजूद किसी शख्स ने इस पूरे वाकये का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। 

वीडयो में साफ दिख रहा है कि एएसआई सुशील अहिरवार वर्दी में ही स्टेज में डांस कर रही लेडी डांसर के साथ ठुमके लगा रहे हैं। इतना ही नहीं जोश में उन्होंने स्टेज में ही मौजूद एक व्यक्ति को गोद में भी उठा लिया। यह पूरा मामला बीती 21 अप्रैल का बताया जा रहा है। जब एएसआई एक वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने हिनौता गांव में गुलाब सिंह के यहां  पहुंचे थे। 

कार्यक्रम में लोगों के मनोरंजन के लिए डांसर बुलाई गई थी जो भोजपुरी के अश्लील गानों में नाच रही थी। इसी दौरान एएसआई भी स्टेज पर आ गए। इस दौरान कार्यवाहक उपनिरीक्षक वर्दी में थे। साथ ही कमर पर रिवॉल्वर लटका रखा था, इसके बावजूद वह डांसर के साथ नाचने लगे। वहां मौजूद लोगों ने उनका वीडियो बना लिया। वीडियो सामने आने के बाद मैहर एसपी सुधीर अग्रवाल ने शनिवार को एएसआई सुशील अहिरवार को सस्पेंड कर दिया। मामले की जांच एसडीओपी अमरपाटन शिवकुमार सिंह को सौंपी है।
 

चुनाव ड्यूटी छोड़कर गए थे बारात
दरअसल मामला यहीं खत्म नहीं होता संबंधित एएसआई सुशील कुमार अहिरवार के तीन वीडियो वायरल हो रहे हैं। खास बात यह है कि डांस के वीडियो के अलावा दो वीडियो मतदान के ठीक पहले 25 अप्रैल की रात के हैं। जबकि २६ अप्रैल का उनके कार्यक्षेत्र में लोकसभा के चुनाव होने वाले थे और उनकी चुनाव में ड्यूटी लगाई गई थी। जानकारी के अनुसार सुशील अहिरवार की ड्यूटी  स्टेटिक सर्विलांस टीम (एसएसटी) में लगाई गई थी। लेकिन वे चुनाव ड्यूटी छोड़कर 25 अप्रैल को रीवा के मनगवां क्षेत्र में बारात में शामिल होने चले गए थे। इस बारात में भी सुशील ने जमकर डांस किया। हालांकि, उस वक्त वे वर्दी में नहीं थे। बताया जा रहा है कि एएसआई सुशील पर जबरिया सरकारी आवास पर कब्जे के आरोप भी लग चुके हैं।