Shahdol News: साइकल से सब्जी बेच रहे बुजुर्ग की अचानक मौत, लोग रह गए सन्न, डॉक्टर्स बोले- साइलेंट अटैक

शहडोल जिले के बुढार थाना क्षेत्र के जरवाही गांव का मामला, पुलिस ने शुरू की जांच

 

शहडोल। इन दिनों साइलेंट अटैक के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। जिससे लोगों की अचानक जानें जा रही हैं। ऐसा ही एक मामला शहडोल जिले से सामने आया। जिसे देखकर लोग स्तब्ध रह गए। दरअसल  जिले के बुढार थाना क्षेत्र के जरवाही गांव में सब्जी विक्रेता की संदिग्ध मौत हो गई है। जरवाही गांव में महगु बैगा साइकिल से सब्जी बेच रहा था, इसी दौरान वह अचानक गिरा और उसकी मृत्यु हो गई। पहले तो लोगों को लगा कि उसे गर्मी में चक्कर आ गया होगा। लेकिन जब स्थनीय लोगों ने पड़ताल की तो वह मरा हुआ मिला। इस घटना से हर कोई हैरान रह गया। 

 

डॉक्टरों ने पुलिस को बताया कि संभवत बुजुर्ग की हार्ट अटैक से मौत हुई है। हालांकि, पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत सही कारण सामने आएगा। थाना प्रभारी ने बताया कि महगू बैगा उम्र 65 रोज की तरह साइकिल से सब्जी बेचने गांव आया था। गांव की बस्ती के भीतर ही अचानक उसकी तबीयत बिगड़ी और वह साइकिल से नीचे उतर गया। कुछ मिनट में ही उसकी मौत हो गई है। स्थानी लोग घटना देख तत्काल मौके पर पहुंचे उसके ऊपर पानी का छिड़काव किया। लेकिन, काफी देर बाद भी वह नहीं उठा। तब लोगों को पता चल पाया कि उसकी मौत हो गई है।

 

 

इसके बाद स्थानी लोगों के द्वारा घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौके से शव को अपने कब्जे में लिया और उसे अस्पताल लाया गया। डॉक्टरों ने पुलिस बताया कि संभवत बुजुर्ग की हार्ट अटैक से उसकी मौत है। हालांकि, पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत सही  कारण सामने आएगा।