Shahdol News: सरिया चुराने निर्माणाधीन छत में चढ़ा, छड़ 11 हजार लाइन से हुआ टच, चोर की हालत गंभीर 

घटना के बाद फरार हुए दो अन्य साथी, पुलिस ने घायल को अस्पताल में कराया भर्ती 

 

 शहडोल। घरौला तालाब के नीचे व बस स्टेण्ड स्थित श्रीजी प्लाजा के ठीक पीछे निर्माणाधीन मकान से लोहे की छड़ (राड) चुरा रहा था उसी दौरान लोहे की राड़ विद्युत लाइन से टच हो गई। परिणाम स्वरूप उसका एक पैर बुरी तरह से जल गया। यह घटना आस-पास के लोगों ने शुक्रवार की दोपहर लगभग सवा तीन बजे की बताई है।

जैसे ही चोर ने लोहे की सरिया को उठाकर निर्माणाधीन मकान के पीछे फेंकना चाहा। उसी दौरान लोहे की राड़ विद्युत लाइन से टच हो गई, जिस कारण लाइट ट्रिप हो गई और किशोर जलने लगा। इसी दौरान छत के नीचे वह गिर गया।

मुकेश गुप्ता के निर्माणाधीन मकान की लाइन जिस विद्युत पोल से थी वह भी जलने लग गई। शोर-शराबा होने के बाद आस-पास के लोग अपने-अपने घरों से बाहर निकले और किसी ने 100 डायल के अलावा विद्युत विभाग को घटना की सूचना दी। आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और विद्युत विभाग के कर्मचारी ने पंचनामा बनाया। इस घटना के बाद गंभीर रूप से जले किशोर को बिरसा मुंडा मेडिकल कालेज ले जाया गया है।

किशोर के दो अन्य साथी घटना स्थल से भाग गए। घटना की खबर लगने पर वार्ड नंबर 19 के पार्षद सुशील रजक उर्फ शिल्लू भी मौके पर पहुंचे थे। वहीं आस-पास के लोगों ने बताया कि काफी समय से उनके मोहल्ले में चोरियां हो रही थीं। यहां तक कि हनुमान जयंती पर घटना स्थल के समीप बने हनुमान मंदिर से चांदी का हार अज्ञात चोर दिन दहाडे चुरा ले गए थे। इसके अलावा चोरी की छिट पुट वारदातें अक्सर होती हैं।