Rewa News: रीवा राजकुमारी मोहिना कुमारी ने दी Good News, दूसरी बार बनने जा रहीं मां

शादी के बाद छोड़ दी टीवी इंडस्ट्री, खुद वीडियो शेयर कर दी जानकारी 

 

रीवा राजघराने की राजकुमारी व मशहूर टीवी एक्ट्रेस मोहिना कुमारी एक बार फिर मां बनने जा रही हैं। जिसकी जानकारी अपने फैंस को उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंटाग्राम में बेहद खास तरीके से दी। दरअसल अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी मोहिना ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। इस खबर से उनके फैंस के अलावा रीवा राजघराने में भी खुशी की लहर दौड़ पड़ी।

फैंस के लिए शेयर किए गए वीडियो में मोहिना कुमारी फेमस बॉलीवुड सांग "आओगे जब तुम ओ साजना" गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। वीडियो शेयर करते हुए मोहिना ने पोस्ट को कैप्शन दिया है, "मैं अपनी पहली प्रेग्नेंसी के दौरान इस ट्रैक को सुनती थी, जब मैं अयांश के इस दुनिया में आने का इंतजार कर रही थी।" वीडियो में मोहिना का बेबी बंप भी साफ झलक रहा है। साथ ही इस दौरान गुलाबी रंग के सूट में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं।  

अपने लंबे-चौड़े कैप्शन में मोहना ने आगे लिखा कि 'अपने पहले बच्चे के जन्म का अनुभव करने के बाद ये शब्द मेरे लिए अधिक अर्थपूर्ण हो गए। अयांश के हमारे जीवन में आने से हमारा जीवन सुंदर और समृद्ध हो गया है। मैं इन शब्दों को गतिविधि के माध्यम से जीवंत बनाना चाहती थी क्योंकि मैं खुशी के नए बंडल के आगमन की प्रतीक्षा कर रही हूं।


विधायक की बहन, केंद्रीय मंत्री की बहू 
बता दें कि मोहिना कुमारी सिंह रीवा राजघराने से तालुक्क रखती हैं। जिनके पिता महाराजा पुष्पराज सिंह राजनेता हैं व भाई दिव्यराज सिंह मप्र के रीवा जिले के सिरमौर विधानसभा सीट से तीन बार के विधायक हैं। इसके अलावा वह टीवी शो डांस इंडिया डांस की कनटेस्टेंट के रूप में भी खूब सराही गईं। वहीं टीवी डेली शोप ये रिश्ता क्या कहलाता से भी वह लोगों के बीच पापुलर हुईं। मोहिना की शादी साल 2019 में उत्तराखंड सरकार में मंत्री सतपाल महराज के बेटे बिजनेस मैन व राजनेता सुयश रावत से हुई। दंपत्ति ने 2022 में पहले बेटे अयांश को जन्म दिया। अब दूसरे बेबी की खुशखबरी सामने आई है।