Rewa News: रीवा महापौर अजय मिश्र बोले- कांग्रेस में था, हूं और अंत तक रहूंगा; भाजपा में जाने की अटकलों पर लगाया विराम 

रीवा से लोकसभा चुनाव लड़ने का किया इशारा; जबलपुर महापौर अन्नू के बीजेपी में जाने के बाद बाबा के भाजपा में शामिल होने के मिले थे संकेत 

 

रीवा। जबलपुर नगर निगम के महापौर जगत बहादुर सिंह अन्नू के गत दिवस भाजपा में शामिल होने के बाद यह चर्चा आम रही कि जल्द ही रीवा नगर निगम के कांग्रेस पार्टी के महापौर अजय मिश्र बाबा भी पाला बदलने वाले हैं। कयासों और अटकलों का बाजार गर्म ही था कि रीवा मेयर अजय मिश्र बाबा का स्पष्टीकरण सामने आ गया। गुड मॉर्निंग से बातचीत में रीवा महापौर अजय मिश्र बाबा ने कहा कि आज वो जो कुछ भी हैं कांग्रेस की बदौलत हैं, मै पहले भी कांग्रेस में था, कांग्रेस में हूं और अंत तक कांग्रेस में ही रहूंगा। मेरे ऊपर हमेशा ही बाबा महामृत्युंजय की कृपा रही है, और मैं सदैव ही उनके श्रीचरणों में हूं।

मीटिंग के दरम्यान ऑफ था मोबाइल 
गुरूवार को गुड मॉर्निंग से बात करते हुए अजय मिश्र बाबा ने स्पष्ट तौर कहा कि मै किसी दूसरे दल में नहीं जा रहा हूं। मेरी पहचान ही कांग्रेस पार्टी से है। इतना ही नहीं अजय मिश्र बाबा ने तो आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की टिकट से चुनाव लड़ने का भी संकेत दिया। गुड मॉर्निंग से बात करते हुए बाबा ने बताया कि वे राजधानी भोपाल में कांग्रेस की दो दिनी स्क्रीनिंग कमेटी की मीटिंग में शामिल होकर आज ही रीवा लौटे हैं। मीटिंग के दरम्यान उनका मोबाइल जरूर ऑफ था, इसलिए इन अटकलों को ज्यादा बल मिला।

लोकसभा टिकट के लिए की दावेदारी 
जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि वे पिछले दो दिनों से स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक की वजह से भोपाल में थे। जहां लोकसभा में प्रदेश कांग्रेस की ओर से चुनाव लड़ने वाले उम्मीदवारों के संबंध में चर्चा की गई। पार्टी जिसे भी टिकट देगी मैं उसके साथ रखा रहुंगा। लेकिन यह बात भी सच है कि मैंने अपने लिए टिकट मांगी है। अगर पार्टी ने मुझ पर भरोसा जताया तो अवश्य चुनाव लड़ूंगा। 

जनता का निर्णय सर्वोपरि
उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव का प्लेटफार्म बड़ा है। जिसके लिए जनता के स्नेह की जरूरत होगी। मेरे लिए रीवा की जनता का स्न्ेाह सर्वोपरि है। वहीं भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि डबल इंजन का मतलब समझने की जरूरत है। इससे पहले रीवा में चार बार भाजपा के महापौर हुए हैं, लेकिन इस दौरान कितना विकास कार्य कराया गया सबके सामने हैं। मैंने अपने कार्यकाल में क्या काम कराएं हैं उसका हिसाब आज भी मेरे पास मौजूद है।