Rewa News: नवागत कमिश्नर गोपालचन्द्र डाड ने लिया चार्ज, बोले- रीवा मेरे लिए बिल्कुल नया 

 2008 बैच के भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी हैं डाड, अधिकतम समय मालवा क्षेत्र में गुजरा 

 

गुड मॉर्निंग, रीवा। रीवा संभाग के नवागत कमिश्नर गोपालचन्द्र डाड ने प्रात: 10.30 बजे कमिश्नर कार्यालय पहुंचकर पद्भार ग्रहण किया। श्री डाड इसके पूर्व आयुक्त चिकित्सा शिक्षा के पद पर कार्यरत थे। श्री डाड 2008 बैच के भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी हैं। श्री डाड ने राजस्व अधिकारी के रूप में कलेक्टर, आयुक्त नगर निगम, एडीएम सहित विभिन्न पदों पर पदस्थ रहे हैं। पदभार ग्रहण करने के बाद नवागत कमिश्नर ने संभाग में कानून व्यवस्था एवं स्वास्थ्य सुविधाओं की स्थिति, विकास योजनाओं के क्रियान्वयन, विकसित भारत संकल्प अभियान तथा समर्थन मूल्य में धान उपार्जन की जानकारी ली।     

 
समारोह में नवागत कमिश्नर श्री डाड ने कहा कि मेरे सेवाकाल का अधिकतम समय मालवा क्षेत्र में बीता है। रीवा मेरे लिए बिल्कुल नया है। लेकिन मुझे विश्वास है कि सभी अधिकारियों और कर्मचारियों के सहयोग से शासन की योजनाओं के क्रियान्वयन और जन कल्याण में हम सब बेहतर कार्य कर सकेंगे। उन्होंने कहा कि पूर्व कमिश्नर अनिल सुचारी साहब ने जो परंपराएं कायम की हैं उसे बनाए रखा जाएगा। 

 आज करेंगे विकास कार्यों की समीक्षा
 नवागत कमिश्नर गोपालचन्द्र डाड 9 जनवरी को विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे। समीक्षा बैठक कमिश्नर कार्यालय में प्रात:11.30 बजे से आरंभ होगी। सभी संभागीय अधिकारियों को विभागीय योजनाओं की अद्यतन जानकारी की दो प्रतियों के साथ बैठक में अनिवार्य रूप से उपस्थित रहने के निर्देश दिए गए हैं।