Rewa News: रीवा के पांच व्यापारियों की हैदराबाद में सड़क हादसे में हुई मौत, परिजन सदमे में

हैदराबाद में लगने वाले बकरियों के बाजार में व्यापार करने गए थे मृतक, कई बकरियां भी हताहत 

 

शुक्रवार सुबह चार बजे हैदराबाद के पास हुए एक भीषण सड़क हादसे में रीवा के पांच व्यापारियों की मौत हो गई। सभी लोग बकरी खरीद-बिक्री के कारोबारी हैं और बुधवार सुबह यहां से हैदराबाद ट्रक में बकरियां लोड कर गए थे। मृतक रीवा के गुढ़ नगर परिषद के  निवासी बताए गए हैं। हादसे में कई बकरियां भी मर गई हैं। 

 

 

जानकारी के अनुसार गुढ़ नगर परिषद के मोह मद शब्बीर पिता शफीक खान 48 साल, जीशान खान और मो. इबरान खान दोनों के पिता शहबान खान और मनीष चिकवा व राजू चिकवा दो अन्य लोग ट्रक में बकरियां लेकर हैदराबाद रवाना हुए थे। 

 

 


बताया जाता है कि शुक्रवार सुबह करीब चार बजे हैदराबाद से कुछ दूर पहले ये सभी हादसे का शिकार हो गए। बकरियों से लटा ट्रक खड़ा कर व्यापारी केबिन में सो रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रहा एक बड़ा ट्रक इनके वाहन को टक्कर मार दिया। जिससे पांचों व्यापारियों की मौत हो गई। हादसे की जानकारी के बाद हैदराबाद पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची। जहां भीषण दुर्घटना के बाद पांचों शव बुरी तरह क्षतिग्रस्त ट्रक में फंसे हुए थे। जिसके बाद क्रेन की मदद से ट्रक का निकाला गया। और शवों का रेस्क्यू किया गया। 

 


मृतकों में दो सगे भाई
पारिवारिक सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि शुक्रवार को हैदराबाद में बकरियों का बड़ा बाजार लगता है। जिसमें व्यापारियों को बड़ा लाभ मिल जाता है।  दर्दनाक हादसे में गुढ़ नगर परिषद के वार्ड क्रमांक-चार रजा नगर के रहने वाले दो सगे भाई भी मृत हुए हैं। इनमें मो. इबरान खान 22 वर्ष और जीशान खान 19 वर्ष हैं। इस हादसे की खबर लगते ही गुढ़ नगर परिषद में मातम पसर गया। परिजन घटना स्थल के लिए रवाना हो गए है।