Rewa News: पहले टिमटिमाते थे बल्ब, अच्छी सड़कें थी सपना; भाजपा ने बदल दी गांवों की तस्वीर: जनार्दन मिश्र

 बीजेपी प्रत्याशी जनार्दन मिश्र का जनसंपर्क अभियान तेज, गिना रहे अपनी उपलब्धियां 

 

रीवा। लोकसभा चुनाव के मदद्ेनजर भाजपा प्रत्याशी जनार्दन मिश्रा का जनसंपर्क अभियान जारी है। इस दौरान वह मोदी सरकार के १० वर्षों की उपलब्धि को लोगों को बता रहे हैं, वहीं कांग्रेस के खिलाफ तीखा हमला भी बोल रहे हैं। इतना ही नहीं अपने दस वर्ष के कार्यकाल के दौरान रीवा लोकसभा क्षेत्र में कराए गए अपने कार्यों का भी ब्यौरा जनता के सामने रख रहे हैं। उन्होंने कहा कि रीवा जिला प्रदेश की नहीं बल्कि देश का तेजी से आगे बढ़ता जिला बन गया है। जिसके पीछे भारतीय जनता पार्टी के सरकार की सही मंशा और विकासवादी सोच है। 


शनिवार को  लोकसभा प्रत्याशी सांसद जनार्दन मिश्रा ने सिरमौर विधानसभा  के ग्राम भडरा लुक  जवा पटेहरा  में चुनावी जनसंपर्क करते हुए कहा कि हमने गांव को शहरी सुविधाओं से परिपूर्ण करने के लिए काम किया है पहले आपके गांव में सड़के नहीं थी जहां थी वहीं टूटी फूटी थी गड्ढे थे बिजली के नाम पर बल्ब टिमटिमाते थे। उन्होंने कहा कि आपने मोदी जी के लिए वोट की ताकत  दिखाई और भाजपा को जिताया हमें आशीर्वाद दिया जिसकी बदौलत आज गांव में शहरी सुविधा मिल रही है।


शहर के साथ गांवों में भी किया विकास
 हमने शहर और गांव को एक साथ विकसित करने का काम किया नल से पानी हो या अच्छी सड़कों का जाल वह सब हर गांव में पहुंचा जिससे गांव गरीब बहनों का जीवन बदला है स्कूल अच्छी हुई है स्वास्थ्य की सुविधा मिल रही हैं प्रधानमंत्री मोदी जी ने  निशुल्क अनाज की योजना को अगले 5 वर्षों के लिए बढ़ा दिया है आपको मुक्त राशन मिलता रहेगा मुक्त राशन गारंटी है आपका चूल्हा कभी हम  बुझाने नहीं देगी आज गांव-गांव में शौचालय हैं गैस कनेक्शन दिए गए हैं हर परिवार को पीने का पानी पाइप से पहुंचा जा रहा है प्रधानमंत्री आवास के माध्यम से पक्के और सुंदर घर बनाए गए हैं। 

हमने ग्रामीण जीवन और शहरी जीवन के अंतर को मिटाने के लिए काम किया है यह सब आपके  बदौलत हुआ है। 26 अप्रैल को एक बार आपको विकास को चुनना है बच्चों के भविष्य को सुनहरा बनाने के लिए भाजपा के  रहना है। क्योंकि रीवा में आने वाले समय में स्किल ग्लोबल पार्क बनेगा जो युवाओं को हर क्षेत्र में दक्ष बनाकर परिपूर्ण करेगा। जनसंपर्क के दौरान भाजपा नेता सारजेश पांडे बालेंद्र शेखर चतुर्वेदी पुष्पेंद्र सिंह सहित  बड़ी संख्या में भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहे।