Rewa News : परीक्षा में जाने के लिए तैयार हो रही 12वीं की छात्रा की छत से गिरकर हुई मौत

घटना से परिजन शॉक्ड, बिछिया थाना अंतर्गत जवाहर नगर का मामला 

 

रीवा। कक्षा 12वीं में पढ़ने वाली छात्रा परीक्षा देने जाने से कुछ देर पहले अचानक अपने घर की छत से गिर गई। और अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी जान चली गई। इस घटना ने परिजनों सहित सभी को चौंका दिया। छात्रा के शव को पोस्ट मार्टम के लिए भेज पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

शुरूआती जानकारी के अनुसार शहर के बिछिया थाना अंतर्गत जवाहर नगर में रहने वाली 17 वर्षीय उमंग बजाज का सोमवार को पेपर था। जिसके लिए वह सुबह से नहाकर अपनी तैयारियों में लगी हुई थी, इस दौरान उसने अपनी मां को चाय बनाने के लिए कहा और छत में लगी तुलसी के पौधे पर पानी देने चली गई। मां अपनी बेटी के चाय  बनाने लगी, लेकिन अज्ञात कारणों के चलते उमंग छत से नीचे गिर गई। तेज आवाज सुनकर घरवालों के साथ आसपास के लोग भी दौड़े आनन-फानन में उसे संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। 

मृतक लड़की के पिता जयकुमार बजाज ने बताया कि उनकी बेटी शहर के ज्योति स्कूल में पढ़ा करती थी। वो फिलहाल कोटा में रहकर प्रतियोगी परीक्षा के लिए कोचिंग के माध्यम से तैयारी कर रही थी। न जाने  क्या हुआ वह कैसे छत से गिर गई। हम अस्पताल लेकर दौउ़े लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। 

पूरे मामले में अस्पताल की पुलिस चौकी में 163/24 के तहत प्रकरण पंजीबद करके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।