Rewa in Bollywood: बॉलीवुड फिल्म फेक ब्वॉय फ्रेंड में नजर आएंगे रीवा के तनिष्क, डिप्टी सीएम ने दी बधाई

 रीवा में भी हुआ फिल्म का पोस्टर-ट्रेलर लांच 

 

रीवा। रीवा के बेटे तनिष्क शुक्ला द्वारा अभिनीत पहली बॉलीवुड मूवी फेक बॉयफ्रेंड के पोस्टर और ट्रेलर को माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता यूनिवर्सिटी रीवा  के सभागार में एक गरिमामय समारोह के बीच लॉन्च किया गया। जिसमे मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश के उप मुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला (वर्चूअल मोड), नगरनिगम रीवा के अध्यक्ष वेंकटेश पांडे, भाजपा प्रदेश मंत्री  राजेश पांडेय, ज़िला गौ संवर्धन बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष राजेश पाण्डेय, समाज सेवी परमजीत सिंह डंग, ओमप्रकाश मिश्रा गुरु एवं अन्य जन प्रतिनिधि उपस्थित रहे। साथ ही मुंबई से आई मूवी 'फेक बॉयफ्रेंडÓ के डायरेक्टर सैम डिसूज़ा उफ़र् सौरभ कॉल, प्रोड्यूसर अंजु ढींगरा और म्यूजिक डिरेक्टर दीपक गुप्ता उपस्थित रहे। 

दोनों बहनें हैं सिविल जज 
तनिष्क शुक्ला स्वतंत्र पत्रकार रंगनाथ शुक्ला के सुपुत्र हैं और अभी हाल ही में सिविल जज बनी 2 बहनों जसविता शुक्ला और अर्पिता शुक्ला के भाई हैं, तनिष्क पिछले कुछ समय से लगातार सिनेमा जगत से जुड़े हुए हैं और स्टार प्लस के कई धारावाहिक में दिख चुके हैं इसके अतिरिक्त वेब सीरीज में भी आए हैं। रीवा के लिए बड़े हर्ष की बात है की वो अब बड़े परदे पर आ रहे हैं। जल्दी ही उनकी मूवी फेक बॉयफ्रेंड लांच होगी।

आपने विंध्य के टैलेंट को पहचाना: राजेंद्र शुक्ल
 कार्यक्रम के मुख्य अतिथि उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ला ने कहा यह हमारे लिए बड़े हर्ष की बात है की रीवा का बेटा बड़े परदे पर नाम रोशन कर रहा है, तनिष्क की पिक्चर ऐसे ही आती रहें, टीम को शुभकामनाएँ देते हुए उन्होंने कहा की आपने विंध्य के टैलेंट को पहचाना और उसे मौक़ा दिया, और आने वाले समय में आपकी फ़िल्म सुपर हिट हो यही मेरी शुभकामनाएँ है। 


 अन्य जनप्रतिनिधि एवं उनके परिवारजन ने उनकी इस सफलता और मेहनत पर खुशी व्यक्त की और बधाई दी। और इस मूवी के हिट होने की कामना की। इस दौरान उप मुख्यमंत्री श्री शुक्ल वर्चूअल मोड से मूवी 'फेक बॉयफ्रेंड का ट्रेलर एवं पोस्टर लॉंच किए,। फिल्म के संबंध में अभिनेता तनिष्क ने बताया कि 'फेक बॉयफ्रेंडÓ हिमांचल प्रदेश की ख़ूबसूरती में निर्मित एक पारिवारिक रोमांटिक कोमेडी फ़िल्म है, जिसे हर वर्ग के व्यक्ति अपने परिवार साथ देख सकते हैं।