Singrauli News: रेत माफिया का दुस्साहस, पुलिसकर्मियों पर ट्रैक्टर चढ़ाने का प्रयास, SI को 1 किमी तक घसीटा

सिंगरौली जिले के जियावन थाने का मामला, रेत माफिया पर कार्यवाही करने पहुंची थी पुलिस

 

मध्यप्रदेश में रेत माफिया के हौसले इतने बुलंद हो चुके हैं कि व पुलिस और कानून को ठेंगा दिखा रहे हैं। ताजा मामला सिंगरौली जिले का है जहां रेत माफिया ने एएसआई को ट्रैक्टर से कुचलने की कोशिश की बताया जाता है कि इस दौरान ट्रैक्टर से एक पुलिसकर्मी को करीब 1 किलोमीटर तक घसीटा गया। जिससे पुलिसकर्मी बुरी तरह से घायल हुआ है। इधर आला अधिकारियों को जानकारी मिलने के बाद पूरे क्षेत्र को छावनी में तब्दील कर दिया गया।

यह है पूरा मामला

दरअसल यह पूरी घटना जिले के जियावन थाना की बताई जा रही है जहां रेत माफिया के द्वारा रेडी गांव में नदी से रेत निकाल कर अवैध परिवहन का काम किया जा रहा था इस अवैध परिवहन और उत्खनन की सूचना मुखबिर के माध्यम से पुलिस को जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जब अवैध रेत से भरे ट्रैक्टर को रोकना चाहा तो ड्राइवर ने पुलिसकर्मियों पर ट्रैक्टर चढ़ा कर कुचलने का प्रयास किया लेकिन इसी दौरान उसे पकड़ने के लिए पुलिसकर्मी ट्रैक्टर पर चढ़कर लेकिन ड्राइवर ने ट्रैक्टर नहीं रोका और वह इसी हालत में ट्रैक्टर दौड़ आते हुए लगभग 1 किलोमीटर तक पुलिसकर्मी को घसीटते चला गया। इस घटना से बुरी तरह घायल हुए पुलिसकर्मी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वही वारदात के बाद एक्शन में आई पुलिस ने मामले में 6 लोगो पर आपराधिक मामला दर्ज कर लिया है जबकि एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया। पुलिस बाकी के आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। सिंगरौली एसपी यूसुफ कुरैशी का कहना है कि रेत माफियाओं के खिलाफ सख्त ऐक्शन लेने के सभी थाना प्रभारियों को निर्देश दिए गए हैं जिले में किसी भी प्रकार के अपराधी को पनपने नहीं दिया जाएगा ऐसे लोगों के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई जारी रहेगी। बता दें कि एसपी का पदभार ग्रहण करने के बाद सिंगरौली में तेजी से अवैध माफियाओं के खिलाफ एक्शन जारी है