MP News: शिवराज के बेटे कार्तिकेय बोले-  हमारे नेता के आगे अब दिल्ली भी नतमस्तक, राजनीति गर्माई

कांग्रेस पार्टी ने घेरा, पीसीसी चीफ जीतू पटवारी ने भाजपा पर कसा तंज 

 

भोपाल। केंद्रीय कृषि मंत्री और प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बेटे कार्तिकेय चौहान का सीहोर के एक कार्यक्रम में दिया बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल है। इसमें कार्तिकेय अपने पिता का गुणगान करते सुने जा रहे हैं। वह कह रहे हैं कि लोकसभा चुनाव में मध्य प्रदेश में बीजेपी की प्रचंड जर्जीत के बाद पूरी दिल्ली उनके पिता के सामने नतमस्तक है।

बता दें कि कार्तिकेय सिंह ने शुक्रवार को सीहोर जिले के बुधनी विधानसभा क्षेत्र के सार्वजनिक बैठक को संबोधित करते हुए यह बयान दिया था। उनकी इस टिप्पणी का वीडियो अलग-अलग पार्टियों के नेता शेयर कर रहे हैं। शिवराज ने हाल ही में हुए लोकसभा चुनाव में विदिशा सीट से रिकॉर्ड अंतर से जीत हासिल की। 

कार्तिकेय सिंह चौहान ने एक जनसभा को सीहोर में संबोधित करते हुए कहा कि इस दुनिया ने हमारी बहुत परीक्षा ली है। उन्होंने कहा कि मैं अपने आप में, केंद्रीय मंत्री जी में और आप सब में, कोई फर्क नहीं समझता हूं। हम सभी एक हैं। हम सब अनेकों जिस्म और एक जान हैं। कार्तिकेय ने लोगों से कहा कि भारत में आपलोगों ने गजब का संदेश भेजने का काम किया है। मैं कुछ दिन दिल्ली रहकर आया हूं। इससे पहले मुख्यमंत्री के रूप में भी हमारे नेता लोकप्रिय थे। लेकिन पता नहीं मुझे ऐसा क्यों लगता है कि मुख्यमंत्री नहीं रहे तो और लोकप्रिय हो गए हैं। 

देश भी डरे हुए तानाशाह को गौर से देख रहा
 कार्तिकेय के बयान पर कटाक्ष करते हुए मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीत पटवारी ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा, शिवराज जी के युवराज कह रहे हैं कि दिल्ली डर रही है! यह 100त्न सच है! क्योंकि, देश भी डरे हुए तानाशाह को गौर से देख रहा है। डर पार्टी के अंदर असहमति की आवाज का! डर बड़े नेताओं की बगावत का ! डर गठबंधन के प्रबंधन का ! डर समर्थन की सरकार के गिरने का ! डर टिकी हुई कुर्सी के हिलते हुए पांवों का! पटवारी ने कार्तिकेय के इस बयान पर तंज कसते हुए कहा कि इसका मतलब है कि दिल्ली डरी हुई है और पार्टी के अंदर असंतोष है।