MP News: चाय की दुकान में ब्लास्ट हुआ एलपीजी सिलेंडर, दुकानदार समेत 5 झुलसे, दुकान खाक

तेज आवाज के साथ हुआ धमाका, मौके पर मची अफरातफरी 

 

एमपी के कटनी से एलपीजी सिलेंडर के ब्लास्ट होने से बड़ा हादसा हो गया। दुर्घटना में 5 लोगों के झुलसने की खबर है जिनमें से तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना शुक्रवार शाम की है जब एक चाय की दुकान में रखा एलपीजी सिलेंडर रिसाव के बाद फट गया। हादसे का वीडियो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।


पूरी घटना कटनी जिले के बड़वारा थाना इलाके के विलायतकला गांव में शुक्रवार देर शाम की है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गांव के बस स्टैंड के पास टी स्टॉल में एलपीजी सिलेंडर से अचानक गैस रिसने लगी। जबतक लोगों को कुछ समझ आता गैस ने आग पकड़ ली। जिसकी चपेट में आकर दुकान में रखे दूसरे सिलेंडर में ब्लास्ट हो गया। तेज आवाज के साथ हुए धमाके से आसपास अफरातफरी मच गई। और आग की लपट बढ़ने लगी।  

संचालक की हालत गंभीर
हादसे में होटल संचालक मनोज यादव, उसका छोटा भाई लाला यादव, ग्राहक अरुण गुप्ता समेत कुल 5 लोग घायल हुए हैं। मनोज और दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है जिनका जिला अस्पताल में इलाज जारी है। वहीं लाला और अरुण को प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है।

सैलून की दुकान हुई खाक
स्थानीय लोगों के द्वारा फायर बिग्रेड को मामले की सूचना दी गई। जिसके बाद कटनी नगर निगम और उमरिया से आई फायर ब्रिगेड ने एक घंटे की मशक्कत के बाद लपटों पर काबू पाया। टीआई यादव ने बताया कि सिलेंडर में ब्लास्ट और आग से चाय की दुकान के बगल में स्थित हेयर कटिंग सैलून भी जल गया।