कटनी में भाजपा पार्षद के भाई ने जान से मारने की दी थी धमकी, एफआईआर

सूदखोरी का मामला, तयशुदा 2 प्रतिशत की बजाय 8 प्रतिशत मांग रहा था ब्याज- पीड़ित ने लगाया आरोप 
 

कटनी से भाजपा के पार्षद अवकाश जायसवाल के भाई अंशुल जायसवाल के खिलाफ पुलिस ने गाली-गलौज करने, जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज किया है। इसके साथ ही मप्र ऋणियों का संरक्षण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया कि रामनिवास सिंह वार्ड निवासी कृष्णा पिता विनोद यादव ने शिकायत कि थी कि सुभाष चौक निवासी अंशुल जायसवाल दो फरवरी को सागर पुल के पास ब्याज पर दिए गए पैसों की मांग कि और नहीं देने पर उसके साथ गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की धमकी दी।

12 लाख के बदले 26 लाख 53 हजार वसूले, फिर भी बकाया

शिकायत कि जांच के बाद पुलिस ने अंशुल जायसवाल के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़ित कृष्णा यादव ने एसपी सुनील कुमार जैन से शिकायत की थी। शिकायत में कृष्णा यादव ने आरोप लगाया था कि उसकी सुभाष चौक में रेडीमेड कपड़ों की दुकान है। उसने 3 माह पहले अंशुल जायसवाल से दो प्रतिशत प्रतिमाह की ब्याज पर कुल 12 लाख रुपए उधार लिए थे। जिसके बदले में वह 26 लाख 53 हजार रुपए ब्याज सहित दे चुका है।

दो की बात कर 8% ब्याज मांग रहा

अंशुल जायसवाल 2 प्रतिशत प्रतिमाह ब्याज की बजाय 8 प्रतिशत प्रति सप्ताह की दर से ब्याज वसूलने की बात कहकर धमका रहा है। शिकायत में यह भी आरोप लगाए गए हैं कि 13 जनवरी की शाम अंशुल जायसवाल उसकी दुकान आया और ढाई लाख रुपए ले गया। दुकान में रखी पुरानी चेक बुक जिस में चेक रखे थे, उन्हें भी जबरदस्ती लेकर चला गया। इस शिकायत की जांच कोतवाली पुलिस द्वारा की जा रही है। कोतवाली थाना प्रभारी अजय सिंह का कहना है कि मामले कि जांच की जा रही है।