UP News: ज्ञानवापी मामले में सुनवाई के बीच प्रयागराज पहुंचे MP के डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल, संगम पूजन किया 

संत राघवाचार्य के आश्रम पहुंचकर लिया आशीर्वाद, कौशलेंद्र प्रपन्नाचार्य के शिविर में भी पहुंचे रीवा विधायक

 

प्रयागराज। ज्ञानवापी मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट में शुक्रवार को सुनवाई पूरी हो गई। मस्जिद पक्ष के अधिवक्ता सैयद फरमान अहमद नकवी ने इस मामले में अपना पक्ष रखा। इसके पश्चात हिंदू पक्ष के अधिवक्ता विष्णु शंकर जैन ने इसका विरोध किया। बताया गया है कि इस मामले की अगली सुनवाई 6 फरवरी को होगी। 6 फरवरी तक पूजा पर रोक नहीं है। वहीं शुक्रवार को जुम्मे की नमाज सकुशल हुई। 

इस बीच मध्य प्रदेश के उपमुख्यमंत्री व रीवा विधायक राजेंद्र शुक्ल शुक्रवार को सुबह प्रयागराज पहुंचे।  माघ मेला क्षेत्र में संगम पूजन के बाद वे मेला क्षेत्र के आचार्य बाड़ा में संत राघवाचार्य के आश्रम पहुंचे। उन्होंने शिविर में लगभग आधा घंटा बिताया और फिर मध्य प्रदेश में विधानसभा सत्र में शामिल होने से पहले उनका आशीर्वाद लिया। 

 डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ला संत कौशलेंद्र प्रपन्नाचार्य के शिविर में पहुंचे। यहां पर उनसे भी मुलाकात का आशीष मांगा। जानकारी के मुताबिक उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल ने माघ मेले की व्यवस्थाओं के बारे में भी जानकारी ली। इसके बाद भी वापस रवाना हो गए। मध्य प्रदेश के उपमुख्यमंत्री राजेंद्र शुक्ल के प्रवास के दौरान कई स्थानीय भाजपा नेताओं ने उनसे मुलाकात भी की।