Ladli Bahna Yojna : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने किया बड़ा एलान, हर गांव में भरवाए जाएंगे प्रपत्र

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने यह घोषणा रीवा के मऊगंज जिले में की
 

MP Ladli Bahna Yojna: मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Chief Minister Shivraj Singh Chouhan) रीवा के मऊगंज में है. ऐसे में शिवराज ने लाड़ली बहन योजना को लेकर एक बड़ा ऐलान कर दिया है. शिवराज ने कहा है कि मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना का लाभ लेने के लिए बहनों को भटकने की आवश्यकता नहीं है। भोपाल में 5 मार्च को योजना के शुभारंभ कार्यक्रम में भी बहनों को इस योजना के संबंध में विस्तार से जानकारी दी जाएगी।

मुख्यमंत्री चौहान ने बहनों के नाम संदेश में कहा कि "मेरी प्रिय लाड़ली बहनों, मुख्यमंत्री लाड़ली बहना योजना का लाभ लेने के लिए भटकने की जरूरत नहीं है। मूल निवासी और आय प्रमाण-पत्र की भी आवश्यकता नहीं है। आप अनावश्यक परेशान न हों। इस योजना का लाभ लेने आपके गाँव, आपके शहर और आपके वार्ड में अधिकारी-कर्मचारी की टीम आएगी और वहीं बैठ कर आवेदन भरवाएगी।

चिंता ना करने की बात कही


आप बिल्कुल परेशान न हों, आपका भाई है ना। मुख्यमंत्री ने कहा कि योजना को बहुत सरल बनाया गया है। रविवार 5 मार्च को दोपहर 1 बजे से 3 बजे तक होने वाले कार्यक्रम में विस्तार से जानकारी दूंगा कि योजना का लाभ कैसे उठाना है। कहीं भटकना नहीं है, मैं हूँ ना। बहनें बिल्कुल चिंता न करें।"