Anuppur News: जल्द पूरा होगा रेलवे फ्लाईओवर ब्रिज का निर्माण कार्य, अपर कलेक्टर ने जिम्मेदारों को दिए निर्देश 

अपर कलेक्टर ने निर्माणाधीन रेलवे फ्लाईओवर ब्रिज निर्माण का लिया जायजा

 

 अनूपपुर। कलेक्टर आशीष वशिष्ठ के निर्देशानुसार अपर कलेक्टर अमन वैष्णव ने आज अनूपपुर जिला मुख्यालय में निर्माणाधीन रेलवे फ्लाईओवर ब्रिज कार्य का निरीक्षण किया तथा फ्लाईओवर ब्रिज कार्य जल्द से जल्द पूर्ण करने के संबंध में कार्य में तेजी लाने के संबंध में आवश्यक निर्देश संबंधित अधिकारियों को दिए। इस दौरान अपर कलेक्टर ने फ्लाईओवर ब्रिज के गुणवत्ता के संबंध में भी अधिकारियों से जानकारी प्राप्त की।

 

अपर कलेक्टर को अवगत कराया गया कि फ्लाईओवर ब्रिज के दोनों ओर मार्गो में आवागमन की स्थिति बेहतर नहीं है। वर्षा के कारण कीचड़ की स्थिति उत्पन्न होने पर लोगों को आवागमन में असुविधा हो रही है। जिस पर अपर कलेक्टर ने कीचड़ वाले मार्ग पर बजरी गिट्टी डलवाने के निर्देश दिए। इस दौरान अपर कलेक्टर ने निर्माणाधीन फ्लाईओवर ब्रिज के नीचे रखे सरिया एवं अन्य निर्माण सामग्रियों को व्यवस्थित करने के भी निर्देश अधिकारियों को दिए। 

 

 

इस दौरान अपर कलेक्टर ने फ्लाईओवर ब्रिज निर्माण कार्य की वस्तुस्थिति एवं प्रगति की जानकारी प्रतिदिन प्रदान करने के निर्देश अनुविभागीय अधिकारी सेतु को दिए। निरीक्षण के दौरान अनुविभागीय अधिकारी सेतु, रेलवे की जूनियर इंजीनियर सहित जनप्रतिनिधि, पत्रकारगण एवं नागरिक उपस्थित थे।