Bajrang Dal Ban: MP के कांग्रेस नेताओं ने की बजरंग दल बैन करने की बात, नरोत्तम मिश्रा ने दिया करारा जवाब

बोले- प्रतिबंध लगाना तो दूर, इस बारे में कोई सोच भी नहीं सकता

 

कर्नाटक चुनाव के दौरान कांग्रेस के घोषणा पत्र में बजरंग दल को प्रतिबंधित करने का मामला अब मध्यप्रदेश तक पहुंच चुका है। बजरंग दल बैन करने के मामले में अब बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर है गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आज पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा।

दरअसल बजरंग दल पर प्रतिबंध की बात अब मध्यप्रदेश में भी कांग्रेस नेता करने लगे हैं इसी सवाल का जवाब देते हुए गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पीसीसी के अध्यक्ष कमलनाथ को निशाने में लिया उन्होंने कहा कि हम कमलनाथ जी और कांग्रेस को जब वीर माने जब राजस्थान छत्तीसगढ़ हिमाचल में प्रतिबंध लगवा दें। वहीं मध्यप्रदेश के संदर्भ में दो टूक जवाब देते हुए गृह मंत्री ने कहा कि मध्य प्रदेश है यहां प्रतिबंध लगाना तो दूर कोई विचार भी नहीं कर सकता मध्यप्रदेश में यह हरकत संभव नहीं होगा वैसे भी आपकी सरकार तो मध्यप्रदेश में बन ही नहीं रही है तो आप लोग झूठ क्यों बोल रहे हैं।

दरअसल कर्नाटक से निकली बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाने की हवा अब मध्यप्रदेश पहुंच चुकी है कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कांतिलाल भूरिया और सज्जन सिंह वर्मा ने बड़ा बयान देते हुए कहा था कि उनकी सरकार बनने के बाद मध्य प्रदेश में भी बजरंग दल पर प्रतिबंध लगाया जाएगा कांग्रेस नेताओं का बयान सामने आने के बाद अब भाजपा नेता ने तीखी प्रतिक्रिया दी है। बता दें कि प्रदेश में इसी वर्ष के आखिरी में विधानसभा के चुनाव होने हैं कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी दोनों अपने अपने तरीके से लोगों को लुभाने में लग चुके हैं।