शाहरुख खान पर फिदा हुये राजकुमार हिरानी, जानिये क्यों कहा कि काश! पहले भी साथ किया होता काम

हिरानी और शाहरुख की फिल्म डंकी इसी साल दिसंबर में होगी रिलीज

 

Director Rajkumar Hirani praised Shahrukh Khan: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान अपनी फिल्म 'पठान' को लेकर इन दिनों सुर्खियों में हैं। उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म ने इंडिया के बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ रुपये से भी अधिक कमाई कर चुकी है। शाहरुख खान अब अपनी आने वाली फिल्में जवान और डंकी को लेकर भी चर्चा में हैं।  इसी बीच शाहरुख की फिल्म डंकी से जुड़ी एक नई खबर आ रही है। इस फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने शाहरुख को लेकर कुछ ऐसी बात कह दी है, जो बी-टाउन में चर्चा का विषय बन गई है। 

हिरानी ने शाहरुख की जमकर की तारीफ
शाहरुख खान की फिल्म इसी साल आने वाली फिल्म डंकी को राजकुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं। बतादें कि शाहरुख खान के साथ राजकुमार की ये पहली फिल्म है। इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ काम करने का अपना अनुभव डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने शेयर किया। एक मीडिया चैनल से बात करते हुए हिरानी ने शाहरुख की खूब काफी तारीफ की। उन्होंने ने बताया कि शाहरुख सेट पर लोगों को खुश रखते हैं। वो काफी मेहनती एक्टर है। उन्होंने मुझे तब हैरान कर दिया जब उन्होंने दो दिन की शूटिंग को सिर्फ दो घंटे में ही खत्म कर दिया।

राजकुमार कुमार हिरानी ने इस बात पर जताया अफसोस 
शाहरुख के साथ काम करने के अपने अनुभवों को साझा करते हुये डायरेक्टर राजकुमार हिरानी कहा कि शाहरुख के साथ पहले काम नहीं करने का काफी अफसोस है। उन्होंने कहा कि डंकी में उनके साथ काम कर के उन्हें महसूस हुआ कि काश मैंने पहले भी शाहरुख के साथ काम किया होता। बता दें कि शाहरुख की फिल्म डंकी साल 2023 के दिसंबर में रिलीज होने वाली है।