काले लिबास में खिल उठा मलाइका का हुस्न, सीने पर चमकते नगीने ने लूटा फैंस का दिल

इन दिनों मलाइका अपनी दूसरी शादी की खबर को लेकर सुर्खियों में हैं
 


Malaika Arora Latest Photo: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा की अपनी खूबसूरती और स्टाइल के लिये जानी जाती हैं ४९ साल की उम्र में भी उनकी खूबसूरती के लोग दीवाने हैं। उन्हें देख कर लगता है मानो उनकी उम्र थम गई है। हर कोई उनके हुस्न की तारीफ करता है। और ये हसीना है कि आये दिन कयामत ढाती हैं। अब एक बार फिर से  मलाइका ने काले लिबास में अपने हुस्न पर पहरा लगाया है। वैसे तो मलाइका का स्टाइल और लुक्स ऐसा है कि वो कुछ भी पहन लें उन पर सब कुछ जचता है। एक बार फिर मलाइका काले लिबास में अपना लाजवाब हुस्न दिखाया हे। जिसे देखने वालों की आंखें उनकी शरारती अदाओं पर ठहर जाती हैं। 

नेकपीस ने बढ़ाई खूबसूरती
मलाइका अपनी अदाओं से कभी इठलाकर कभी बलखाकर सारी लाइमलाइट लूट ले जाती हैं। ब्लैक गाउन में मलाइका ने जबरदस्त पोज दिए। उनकी एक से बढ़कर एक स्टाइल से लोगों का दिल चुरा लिया। मलाइका का ये हॉट अंदाज फैंस को खूब पसंद आ रहा है। मलाइका ने डीप क्लीवेज वाले गाउन के साथ बेहद खूबसूरती से नेकपीस कैरी किया था जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा था। उस पर उनकी खूबसूरत मुस्कान ने लोगों का दिल लूट लिया। 

दूसरी शादी को लेकर सुर्खियों में
इन दिनों मलाइका अपने स्टाइल के अलावा अपनी दूसरी शादी की खबर को लेकर भी चर्चा में हैं। बताया जा रहा है कि इस साल वो फिर से शादी के बंधन में बंध सकती हैं। खबरों की माने तो जल्द ही वो सगाई करने जा रही हैं। हालांकि इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये नहीं कहा जा सकता है। पूरी सच्चाई तो अर्जुन और मलाइका ही बता सकते हैं लेकिन इस मामले में दोनों ने चुप्पी साध रखी है। बतादें कि दोनों एक दूसरे के साथ 5 साल रिश्ते में से हैं।